इस बॉलर से डरते थे सहवाग, जानिये किस बल्लेबाज ने की अफरीदी की सबसे ज्यादा धुनाई!
File Photo


भारत और पाकिस्तान के दो धुरंधर वीरेंद्र सहवाग और शाहिद अफरीदी ने साथ बैठकर अपने क्रिकेट करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक वेबसाइट से खास बातचीत में सहवाग ने बताया कि उन्हें किस गेंदबाज से डर लगता था, वहीं अफरीदी ने भी खुलासा किया कि उन्हें किस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने में हिचकिचाहट होती थी.

शोएब से डरते थे सहवाग: वीरेंद्र सहवाग ने खुलासा किया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर पाकिस्तान के ही एक गेंदबाज से लगता था. ये गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर थे.

सहवाग ने कहा, 'अगर एक गेंदबाज का नाम लूं जिससे मैं सबसे ज्यादा डरता था, तो वो शोएब अख्तर थे. ये पता नहीं होता था कि कौन सी गेंद वो आपके पांव पर करेंगे और कौन सी आपके सिर पर आने वाली है. शोएब ने मेरे सिर पर कई बाउंसर्स मारी थी. हालांकि उनकी गेंदों को ही खेलने में मजा आता था.'

अफरीदी को था सहवाग का खौफ: शाहिद अफरीदी ने खुलासा किया कि वैसे तो वो किसी खिलाड़ी से नहीं डरते थे लेकिन उन्हें सहवाग के सामने गेंदबाजी करने में मुश्किल होती थी. सहवाग अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के खिलाफ अटैकिंग बल्लेबाजी कर उनकी लाइन लेंथ बिगाड़ देते थे. भारत और पाकिस्तान के कई मुकाबलों के दौरान सहवाग ने अफरीदी की धुनाई की थी.

अधिक खेल की खबरें