क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर अमेरिकी महिला से रेप का आरोप, फुटबॉलर के वकील बोले- लड़ेंगे केस
File Photo


एक अमेरिकी महिला ने पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रेप का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक रोनाल्डो ने उसका साल 2009 में रेप किया था. हाल ही में उस महिला के बयान को एक जर्मन मैगजीन ( Der Spiegel) ने छापा था. अब रोनाल्डो के वकीलों का कहना है कि बेबुनियाद आरोपों को इस तरह से छापने को लेकर वे मैगजीन पर मुकदमा करेंगे.

रोनाल्डो मौजूदा समय में दुनिया के सबसे जाने माने खिलाड़ी हैं. वह पांच बार 'प्लेयर ऑफ द ईयर' रह चुके हैं और इसी साल उन्होंने रियाल मैड्रिड से जुवेंटस में 100 मिलियन यूरो के करार के साथ ट्रांसफर लिया है. वैसे इटली के इस क्लब ने मैगजीन द्वारा छापी गई इस खबर को लेकर अपनी राय देने से इनकार किया है.

मैगजीन के मुताबिक यह रेप 2009 में लास वेगास के एक होटल के कमरे में हुआ था. मैगजीन ने यह बयान कथित पीड़ित महिला कैथरीन मायोर्गा के वकील की ओर से छापा है. मैगजीन में आगे बताया गया है कि इसके बाद मायोर्गा और रोनाल्डो ने कोर्ट के बाहर ही मुद्दे को सुलझा लिया था. इसके लिए रोनाल्डो ने उन्हें $375,000 की भारी भरकम रकम दी थी और उनसे वादा लिया गया था कि वह इसके बारे में फिर कभी बात नहीं करेंगी.

मायोर्गा के वकील ने बताया कि उन्होंने उस एग्रीमेंट को खत्म करते हुए बात का खुलासा करने के लिए सिविल कंप्लेंट दर्ज कराई थी. वकील ने बताया, "रोनाल्डो की उस हरकत की वजह से मायोर्गा को खासी चोट पहुंची थी और हमारा मकसद रोनाल्डो को उस हरकत का जिम्मेदार ठहराना है."

वहीं रोनाल्डो के वकीलों द्वारा मैगजीन को निशाना बनाए जाने को लेकर मैगजीन के एडिटर ने बयान दिया है कि इस रिपोर्ट को पब्लिश करने के पहले उन्होंने कई बार रोनाल्डो और उनके मैनजमेंट को इन आरोपों के बारे में लिखा था लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला.

अधिक खेल की खबरें