इस खिलाड़ी के सेलेक्शन से भड़क गए फैंस, पूछा युवराज-रैना की क्या गलती?
File Photo


वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही कई फैंस निराश हो गए. इस निराशा की वजह युवराज सिंह और सुरेश रैना का चयन ना होना था. फैंस को उम्मीद थी कि विंडीज जैसी कमजोर टीम के खिलाफ युवराज और रैना को वर्ल्ड कप से पहले खुद को साबित करने का एक मौका दिया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने आउट ऑफ फॉर्म चल रहे मनीष पांडे को ही मौका देना सही समझा.

सेलेक्टर्स के इस फैसले पर कई फैंस ने सवाल खड़े किए. लगातार खराब प्रदर्शन के बावजूद मनीष पांडे को चुने जाने से फैंस नाराज हो गए. फैंस ने अपना गुस्सा बीसीसीआई के ट्विटर अकाउंट पर कमेंट कर निकाला.

मनीष पांडे का पिछले कुछ मैचों में बेहद खराब प्रदर्शन रहा है. साल 2017-18 में इस बल्लेबाज ने 6 पारियों में सिर्फ 85 रन बनाए हैं. उनके नाम एक भी अर्धशतक नहीं है. एशिया कप में भी पांडे को अफगानिस्तान के खिलाफ एक मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें वो 8 रन ही बना सके. ऐसे में इस बल्लेबाज पर सवाल उठने तो लाजमी ही हैं.

टीम इंडिया का स्क्वाड- विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, मनीष पांडे, एम एस धोनी, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद, शार्दुल ठाकुर, के एल राहुल.

अधिक खेल की खबरें