वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे टीम में रिषभ पंत को मिली जगह, दिनेश कार्तिक बाहर
File Photo


टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. युवा विकेटकीपर रिषभ पंत को टीम इंडिया की वनडे टीम में जगह मिली है. वहीं दिनेश कार्तिक को टीम से बाहर कर दिया गया है. हार्दिक पांड्या अब भी चोट से नहीं उभर पाए हैं इसीलिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है. रवींद्र जडेजा बतौर ऑलराउंडर टीम का हिस्सा हैं. ये टीम पहले दो वनडे मैचों के लिए चुनी गई है.

बड़ी खबर ये भी है कि विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तानी करते दिखेंगे. भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज सीरीज के लिए आराम दिया गया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का आगाज 21 अक्टूबर से होगा.

टीम इंडिया का स्क्वाड- विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, मनीष पांडे, एम एस धोनी, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद, शार्दुल ठाकुर, के एल राहुल.

वनडे सीरीज का पहला मैच 21 अक्टूबर को गुवाहाटी, दूसरा 24 को इंदौर, तीसरा 27 को पुणे, 29 को मुंबई और पांचवां एक नवम्बर को तिरुवनंतपुरम में होगा. इसके बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट का पहला मैच कोलकाता में चार नवंबर को, दूसरा छह नवंबर को लखनऊ और तीसरा 11 नवंबर को चेन्नई में खेला जाएगा.

अधिक खेल की खबरें