जब जश्न मना रहे सुरेश रैना ने उखाड़ दी थी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की विग!
File Photo


टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. क्रिकेट के मैदान पर इस खिलाड़ी ने बल्ले से भारतीय फैंस का खूब मनोरंजन किया है. रैना अपनी फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं. उन्हें भारत के सबसे अच्छे फील्डर्स में से एक कहा जाता है. सुरेश रैना का मैदान पर जश्न मनाने का अंदाज भी अनोखा है. वो विकेट लेने वाले गेंदबाज को उठा लेते हैं और उनके बालों पर हाथ फेरते हैं. हालांकि सुरेश रैना की इस आदत ने एक बार ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज डग बॉलिंगर को मुश्किल में डाल दिया था.

आईपीएल 2010 के दौरान सुरेश रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे डग बॉलिंगर की विग (नकली बाल) उखाड़ दी थी. ये पूरी घटना बीच मैदान पर हुई थी.

दरअसल कोलकाता नाइट नाइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान बॉलिंगर ने सौरव गांगुली को एल्बीडब्ल्यू आउट किया. सुरेश रैना भागते हुए बॉलिंगर के पास आए और उनके बालों को खींचने लगे. रैना ने जैसे ही बॉलिंगर के बाल खींचे उनकी विग आगे से हल्की सी उखड़ गई. दरअसल रैना को पता नहीं था कि बॉलिंगर विग लगाते हैं. खुद सुरेश रैना ने आरसीबी के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया.

सुरेश रैना इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उनका साल 2019 के वर्ल्ड कप में खेलना भी मुश्किल है.

वैसे आपको बता दें सुरेश रैना भारत के इकलौते क्रिकेटर हैं जिन्होंने वर्ल्ड कप और टी20 वर्ल्ड कप में शतक ठोका है. साल 2011 की वर्ल्ड कप जीत में रैना ने बेहद अहम योगदान दिया था.


अधिक खेल की खबरें