महेश भूपति बोले: लारा की एक को-स्टार को परेशान कर रहे थे साजिद खान
File Photo


टेनिस स्टार महेश भूपति ने कहा कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री लारा दत्ता ने निर्देशक साजिद खान के 'खराब और अभद्र व्यवहार' के बारे में शिकायत की थी. आपको बता दें कि निर्माता निर्देशक साजिद खान के खिलाफ कई अभिनेत्रियों ने आपत्तिजनक व्यवहार के आरोप लगाए थे.

भूपति ने कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें शादी से पहले बताया था कि साजिद खान, लारा दत्ता की एक सह कलाकार के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे थे.

उन्होंने कहा, "जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो वह उस समय 'हाउसफुल' की शूटिंग कर रही थीं. उस समय हम लोग लंदन में थे. वह और उसकी करीबी दोस्त जो कि हेयर ड्रेसर थी, इस बात की शिकायत करती थी कि उनकी एक सह-कलाकार के साथ निर्देशक (साजिद खान) खराब और अश्लील व्यवहार कर रहे थे."

भूपति बरखा दत्त के साथ 'वी द विमन' कार्यक्रम में रविवार की रात बात कर रहे थे.

साजिद खान के निर्देशन में 2010 में बनी फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण, जिया खान और अर्जुन रामपाल थे. भूपति के मुताबिक, उन्होंने अपनी पत्नी से कहा था कि तुम चारों भी (जो उस फिल्म में काम रहे थे) साजिद के आचरण के भागीदार हो क्योंकि तुमने उसका विरोध नहीं किया.

महेश भूपति ने ये भी माना कि फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की चीज़ों का विरोध करना आसान नहीं होता. खेल जगत में तो आप केवल टैलेंट के दम पर आगे आ जाएंगे लेकिन फिल्मी दुनिया में आपको लोगों की ज़रुरत होती है.

साजिद खान पर मंदाना करीमी से लेकर अहाना कुम्रा, सलोनी चोपड़ा और सिमरन सूरी जैसी अभिनेत्रिया भद्दे कमेंट और यौन शोषण करने की कोशिश का आरोप लगा चुकी हैं.

अधिक खेल की खबरें