मिताली राज ने कोच रमेश पोवार पर लगाए आरोप, जानिए क्या कहा...
मिताली राज ने कोच रमेश पोवार पर लगाए आरोप, जानिए क्या कहा...


नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज को महिला टी-20 वल्र्ड कप सेमीफाइनल मैच में शामिल नहीं करने के विवाद ने बड़ा रूप धारण कर लिया है। मिताली ने कोच रमेश पोवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें मिताली को नीचा दिखाने का प्रयास किया है। मिताली ने बीसीसीआई को भेजे गए मेल के माध्यम से अपना पक्ष रखा है। मिताली ने कोच रमेश पोवार पर भेदभावपूर्ण नीति अख्तियार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे अपमानित भी करते थे। मिताली ने आरोप लगाते हुए बताया कि कोच ने मुझे कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिए मैदान पर भी मत आना। मैच के बाद कोच ने बताया कि टीम से बाहर होकर कैसा अहसास कर रहे हो। 

मिताली ने बीसीसीआई को बताया कि प्रशासकों की समिति की सदस्य डायना एडुलजी ने अपने पद का दुरुपयोग किया है। मिताली ने एडुल्जी पर भी आरोप लगाया था। उन्होंने बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी और क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक सबा करीम को लिखे पत्र में बताया कि मेरे 20 बरस के लंबे करियर में पहली बार मैंने अपमानित महसूस किया है। महिला क्रिकेटर ने कहा कि मुझे यह सोचने पर मजबूर होना पड़ गया कि देश के लिए मेरी सेवाओं की अहमियत सत्ता में मौजूद कुछ लोगों के लिए है भी या नहीं या वे मेरा आत्मविश्वास खत्म करना चाहते हैं । 

मिताली ने कहा कि मैं टी-20 कप्तान हरमनप्रीत के खिलाफ कुछ भी नहीं कहना चाहती हूं। मुझे बाहर रखने के कोच के निर्णय पर उसके समर्थन से मुझे बहुत दुख हुआ। मिताली ने बताया कि मैं देश के लिए विश्व कप जीतना चाहती थी। मुझे दुख है कि हमने सुनहरा मौका गंवा दिया है।


अधिक खेल की खबरें