रोहित को नहीं मिलेगा मौका तो हरभजन करेंगे ऑस्ट्रेलिया का सपोर्ट? भज्जी ने फेक ट्वीट पर किया 'वार'
File Photo


ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह हमेशा से ही टीम इंडिया का सपोर्ट बढ़ चढ़कर करते आए हैं. हरभजन भारत के लिए अपना आखिरी मैच साल 2016 में यूएई के खिलाफ खेले थे. इसके बाद से ही वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद वह टीम इंडिया की तारीफ करने में कभी पीछे नहीं रहे. इसी बीच हरभजन ने एक फेक ट्वीट को लेकर अपनी नाखुशी जताई है, जो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

टर्बनेटर ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेते हुए साफ किया कि रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेलेक्शन को लेकर ये ट्वीट पूरी तरह से झूठा है. आपको बता दें कि इस ट्वीट में कथित रूप से हरभजन के हवाले से लिखा गया है, "अगर रोहित को टीम इंडिया की टेस्ट टीम में सेलेक्ट नहीं किया जाता तो मैं ऑस्ट्रेलिया टीम का सपोर्ट करूंगा."

बहरहाल, 38 साल के हरभजन ने इसे फेक ट्वीट करार दिया है और लोगों से कहा है कि वह भारत के लिए चियर करें. उन्होंने लिखा, "पता नहीं कौन और कैसे ये लोग बकवास ट्वीट मेरे से जोड़ देते हैं. सब कुछ बंद करो और भारत के लिए चियर करो."

हाल फिलहाल में इस बात को लेकर बहुत बहस हुई है कि रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाना चाहिए कि नहीं. यह टेस्ट 6 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहा है. वैसे कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स का कहना है कि रोहित शर्मा को ओपनिंग करने का मौका दिया जाना चाहिए क्योंकि 19 साल के पृथ्वी शॉ चोटिल चल रहे हैं और केएल राहुल खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. रोहित शर्मा को द. अफ्रीका दौरे में खराब प्रदर्शन के बाद टेस्ट टीम से बाहर निकाल दिया गया था.

अधिक खेल की खबरें