सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया
विलियम्सन और शंकर के बीच तीसरे विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी हुई.


हैदराबाद: डेविड वार्नर (69), जॉनी बेयरस्टो (45) और विजय शंकर (35) की उपयोगी पारियों के सहारे सनराइजर्स हैदराबाद ने संजू सैमसन (नाबाद 102) के शतक पर पानी फेरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के आठवें मैच में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हरा दिया. हैदराबाद की दो मैचों में यह पहली जीत है जबकि राजस्थान को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 198 रन का विशाल स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस मैदान पर राजस्थान के खिलाफ हैदराबाद की तीन मैचों में यह तीसरी जीत है.

राजस्थान से मिले 199 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को वार्नर और बेयरस्टो ने 9.4 ओवर में पहले विकेट के लिए 110 रन की शतकीय साझेदारी कर ठोस शुरुआत दी.

खतरनाक होती जा रही इस साझेदारी को बेन स्टोक्स ने वार्नर को आउट करके तोड़ा. वार्नर ने 37 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्के लगाए. वार्नर के आउट होने के बाद अगले ही ओवर में बेयरस्टो भी टीम के 117 के स्कोर पर आउट हो गए. बेयरस्टो ने 28 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का लगाया.

मेजबान टीम को तीसरा झटका 164 के स्कोर पर कप्तान केन विलियम्सन (14) के रूप में और चौथा झटका 167 के स्कोर पर विजय शंकर (35) के रूप लगा. विलियम्सन ने 10 गेंदों पर दो चौके लगाए.

विलियम्सन और शंकर के बीच तीसरे विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी हुई. शंकर ने 15 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के लगाए. 167 के ही स्कोर पर मनीष पांडे (1) भी आउट हो गए.

पूर्व चैम्पियन हैदराबाद को जीत के लिए अंतिम 24 गेंदों पर 30 रन बनाने थे और उसने 19 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

अधिक खेल की खबरें