युवराज के रिटायरमेंट पर भावुक हुए बालीवुड सितारे
सोशल मीडिया पर बालीवुड सितारों की प्रतिक्रिया सामने आई।


मुंबई (हि स)। बालीवुड के सितारों ने मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह द्वारा क्रिकेट की दुनिया से रिटारयमेंट की घोषणा पर इस खेल में उनके योगदान को याद करते हुए उनके सुखद भविष्य की कामना की। सोशल मीडिया पर बालीवुड सितारों की प्रतिक्रिया सामने आई। 

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि युवराज का खेल युवा पीढ़ी को श्रेष्ठता के लिए प्रेरित करता रहेगा। अनिल कपूर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि युवराज की शैली ने इस खेल को नई दिशा देने का काम किया। 

क्रिकेट के क्रेजी फैन माने जाने वाले सुनील शेट्टी ने कहा कि उनको इस फैसले पर पहले यकीन नहीं हुआ। वे हमेशा से युवराज के फैन रहे हैं और हमेशा रहेंगे। 
अभिनेता वरुण धवन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि क्रिकेट खिलाड़ी बहुत आएंगे, लेकिन युवराज का विकल्प कोई नहीं होगा। अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि युवराज एक संपूर्ण विजेता हैं, जिन्होंने क्रिकेट में दिल जीता और फिर कैंसर की बीमारी से जीतकर वे नायक साबित हुए। 

अर्जुन कपूर ने लिखा कि भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों तक पंहुचाने में युवराज सिंह का योगदान हमेशा याद किया जाएगा। अभिनेत्री रवीना टंडन ने युवराज द्वारा रिटायरमेंट के फैसले को दिल तोड़ने वाली खबर बताते हुए कहा कि उनके खेल की मस्ती के अंदाज को कोई भुला नहीं सकता। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि युवराज हमेशा उनके पसंदीदा क्रिकेटर रहे और रहेंगे। 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बालीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने युवराज को लेकर पोस्ट में लिखा कि वे सही मायनों में योद्धा साबित रहे, जो जीतना जानते थे। 
उल्लेखनीय है कि युवराज ने सोमवार की सुबह मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। 

अधिक खेल की खबरें