जीत की हैट्रिक के साथ हरियाणा स्टीलर्स शीर्ष-4 में पहुंचा
हरियाणा स्टीलर्स ने इसके बाद अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 16-12 के स्कोर के साथ पहले हाफ की समाप्ति की।


अहमदाबाद : विकाश कंडोला के एक और शानदार सुपर टेन के दम पर हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने सातवें मैच में यहां एका एरेना में यूपी योद्धा को 36-33 से हरा दिया। इस जीत के बाद हरियाणा स्टीलर्स की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ 21 अंक लेकर अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। 

बुधवार रात खेले गए इस मुकाबले में यूपी योद्धा की टीम ने मैच शुरू होते ही जल्द ही तीन अंक हासिल कर लिए, लेकिन हरियाणा स्टीलर्स के लिए विकाश कंडोला ने जल्द ही अपने शानदार रेड के दम परटीम को बराबरी पा पर ला दिया और फिर बढ़त भी दिला दी।

हरियाणा स्टीलर्स ने पहले हाफ की समाप्ति के नौ मिनट पहले ही अपने रेडरों और डिफेंडरों के दम पर यूपी योद्वा को ऑलआउट कर दिया। कप्तान धर्मराज चेरालथन के नेतृत्व वाली हरियाणा स्टीलर्स ने इस बात को सुनिश्चित किया कि वे यूपी योद्धा को आसानी से प्वाइंट्स न दें।


हरियाणा स्टीलर्स ने इसके बाद अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 16-12 के स्कोर के साथ पहले हाफ की समाप्ति की। चोट के बाद टीम में लौटे रेडर प्रशांत कुमार राय ने भी विकाश कंडोला का अच्छा साथ दिया। इन दोनों की जुगलबंदी ने विपक्षी टीम के प्वाइंट्स लेने के अरमानों को ध्वस्त करदिया।  

 दूसरे हाफ में यूपी योद्धा ने अच्छी शुरूआत की और उसने विकास और प्रशांत को आउट कर दिया। यूपी ने इसके बाद जल्द ही हरियाणा स्टीलर्स को ऑल आउट करके मैच में अपनी बढ़त कायम कर ली। पिछले दो मैचों से हरियाणा स्टीलर्स को कॉर्नर के लिए मजबूर होना पड़ा था और टीम ने फिर जोरदार वापसी की। इस मैच में भी यही हाल रहा। 37वें मिनट में मुकाबला 27-27 से बराबरी पर रहने के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने मैच के अंतिम मिनट में यूपी योद्धा को मैच में दूसरी बार ऑलआउट कर दिया और मैच में निर्णायक बढ़त बना ली।

हरियाणा स्टीलर्स ने इस बढ़त को अंत तक कायम रखते हुए 36-33 से लगातार तीसरी जीत हासिल कर ली।  हरियाणा स्टीलर्स को अपना अगला मैच 18 अगस्त को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडिय में तेलुगु टाइटंस के खिलाफ खेलना है।

अधिक खेल की खबरें