टैग:Sir Richards#,naturedid #,bowlers
अस्पताल से वापस लौटे सर रिचर्ड्स, कहा- जो गेंदबाज नहीं कर पाए वो प्रकृति ने कर दिया
Sir Richards, who returned from the hospital, said - what bowlers could not do, nature did it


जमैका: अस्पताल से स्वस्थ होकर वापस लौटे वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स ने प्रकृति का सम्मान करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जो काम कोई गेंदबाज उनके साथ नहीं कर सका, वह प्रकृति (गर्मी) ने कर दिया। 


दरअसलभारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के प्री-शो के दौरान शुक्रवार को सर विवियन रिचर्ड्स की तबीयत अचानक खराब हो गई। इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उनका अस्पताल में इलाज हुआ लेकिन लंच के बाद वह स्वस्थ होकर वापस कमेंट्री बॉक्स में लौटे और कमेंट्री करते दिखे। 


सर विवियन रिचर्ड्स की उस समय तबियत बिगड़ी जब वे आधिकारिक प्रसारक चैनल सोनी के साथ मैच से पहले विश्लेषण कर रहे थे। बताया गया कि तेज धूप के चलते उनके शरीर में पानी की कमी हो गई और वे गिर गए। उन्हें एहतियातन जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। 


हालांकि इलाज के बाद वे वापस कमेंट्री बॉक्स में लौटे। इस दौरान रिचर्ड्स ने अपने फैंस को बताते हुए कहा, ''वे ठीक हैं और कमेंट्री करने के लिए लौटे हैं।'' उन्होंने कहा, ''कोई भी गेंदबाज उनके साथ ऐसा नहीं कर पायाजो प्रकृति (गर्मी) ने कर दिया। हमें प्रकृति का सम्मान करना होगा।''


अधिक खेल की खबरें