हरभजन की गुगली में फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक, हुई क्लीन बोल्ड 
वीना मलिक ने जो ट्ववीट किया था उसमे अंग्रेजी गलत लिखी थी जो की हरभजन ने उसे पकड़ लिया।


भारतीय टीम के क्रिकेटर और स्विंग के सरताज कहे जाने वाले टर्मिनेटर हरभजन सिंह और वीना मलिक के बीच ट्विटर जंग जारी है। उन्होंने वीना मलिक से कहा है कि अगर सार्वजनिक मंच पर कुछ कहने से पहले अपने भाषायी हुनर को सुधार लेना चाहिए. हरभजन ने मंगलवार 8 अक्टूबर को अपनी फिरकी में वीना मलिक को फंसा के रखे, जिसके बाद हरभजन ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। 

उल्लेखनीय है कि 2 अक्टूबर को हरभजन ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने इमरान खान के भाषण की आलोचना करते हुए कहा था कि इसमें न्यूक्लियर वॉर के संकेत दिए गए हैं. हरभजन ने लिखा था कि एक बड़े खिलाड़ी इमरान खान ने ‘ब्लडबाथ’ और ‘आखिर तक लड़ेंगे’ जैसे शब्दों से दोनों देशों में सिर्फ नफरत ही बढ़ाई है. मुझे उम्मीद थी कि एक साथी खिलाड़ी के नाते मैंने उनसे शांति बढ़ने की उम्मीद की थी।  


इसके बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस और बिगबॉस की पूर्व प्रतिभागी वीना मलिक ने इमरान खान के भाषण बचाव किया है। उन्होंने हरभजन के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि ‘’प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात की. वीना मलिक के मुताबिक उन्होंने सच्चाई और उस डर की बात की है जो बेशक कर्फ्यू हटाने के बाद होगा. वीना ने दुख जताते हुए कहा है कि वहां खून की नदियां बहेंगी. उन्होंने कहा कि इमरान खान ने साफ किया है कि यह धमकी नहीं बल्कि एक दर है। क्या तुम्हें अंग्रेजी समझ नहीं आती, हरभजन सिंह’


वीना मलिक ने जो ट्ववीट किया था उसमे अंग्रेजी गलत लिखी थी जो की हरभजन ने उसे पकड़ लिया। हरभजन ने ट्वीट करते हुए वीना से पूछा है कि ये ‘surly क्या होता है? ओह अच्छा क्या यह Surely (निश्चित रूप से) है? लो जी देख लो इनकी अंग्रेजी। आप आराम करो और अगली बार जब आप अंग्रेजी में कुछ पोस्ट करें तो एक बार पढ़ जरूर लें.


हरभजन ने अपनी फिरकी में वीना को फंसाये रखा और बाद में में वह हिट विकेट ही हो गईं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)  


अधिक खेल की खबरें