IPL 2020 : पंजाब ने केकेआर को 8 विकेट से रौंदा, गेल ने खेली तूफानी पारी 
क्रिस गेल ने 51 रनों की शानदार पारी खेली.


शारजाह : किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में KXIP ने KKR को 8 विकेट से मात दे दी है. गौरतलब है कि पंजाब की पिछले पांच मुकाबलों में लगातार यह 5वीं जीत है. किंग्स इलेवन की ओर से मंदीप सिंह ने नाबाद 66 रन और क्रिस गेल ने 51 रनों की शानदार पारी खेली.

बता दें कि पंजाब के लिए प्लेऑफ के दरवाजे अब भी खुले हैं. इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 150 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 18.5 ओवर में ये मुकाबला जीत लिया.

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल और मनदीप सिंह ने पंजाब को बेहतरीन शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के 47 रनों की साझेदारी हुई. वरुण चक्रवर्ती ने 8वें ओवर की आखिरी गेंद पर राहुल को एलबीडब्‍ल्‍यू करके इस साझेदारी को तोड़ा. 

पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल ने 25 रन पर 4 चौके लगाकर 28 रन की पारी खेली. इसके बाद मनदीप को यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल का साथ मिला. इसके बाद तो इस जोड़ी ने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई. दोनों ने शतकीय साझेदारी कर पंजाब की जीत की राह तय की. गेल 29 गेंदों पर 51 रन बनाकर आउट हो गए. 


अधिक खेल की खबरें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित के खेलने पर फैसला 11 दिसंबर को फिटनेस मूल्यांकन के बाद  ..

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में रोहित शर्मा के खेलने पर ......

भारत दौरे पर इंग्लैंड के साथ टीम इंडिया खेलेगी चार टेस्ट, तीन एकदिनी और पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला..

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऐलान ने किया है कि ऑस्ट्रेलिया के बाद भारतीय टीम इग्लैंड ......