कोहली के कंधे की चोट गंभीर नहीं : बीसीसीआई
बीसीसीआई ने एक बयान में स्पष्ट किया कि कोहली को मांसपेशियों में खिंचाव का उपचार दिया जा रहा है और चिंता की कोई बात नहीं है.


रांची : भारतीय क्रिकेट टीम ने राहत की सांस ली जब मेडिकल रिपोर्ट ने इसकी पुष्टि की कि कप्तान विराट कोहली के कंधे की चोट गंभीर नहीं है और उपचार के बाद तीसरे टेस्ट में बाकी दिन खेल सकेंगे. लंच के बाद के सत्र में एक चौका बचाने की कोशिश में कोहली के कंधे में चोट लगी थी जिसके बाद वह खेल नहीं सके.

बीसीसीआई ने एक बयान में स्पष्ट किया कि कोहली को मांसपेशियों में खिंचाव का उपचार दिया जा रहा है और चिंता की कोई बात नहीं है.

बयान में कहा गया,‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम इसकी पुष्टि करती है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के दाहिने कंधे की मांसपेशी में खिंचाव का उपचार करा रहे हैं. जांच रिपोर्ट से पता चला है कि चोट गंभीर नहीं है.उनका उपचार जारी रहेगा जिससे उन्हें मैच में बाकी दिन खेलने में मदद मिलेगी.’

इससे पहले भारत के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने पत्रकारों को बताया, ‘कोहली के दाहिने कंधे में चोट लगी है. चोट की गंभीरता के बारे में कल स्कैन रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल सकेगा. हमने आज एहतियात बरती ताकि चोट बिगड़ ना जाये.’ कोहली अगर कल नहीं उतर पाते हैं तो बल्लेबाजी के लिये भी चौथे नंबर से नीचे ही उतरेंगे.

यह पूछने पर कि क्या वह बल्लेबाजी कर सकेंगे, श्रीधर ने कहा, ‘इस बारे में स्कैन रिपोर्ट मिलने के बाद ही कहा जा सकेगा.’ श्रीधर ने कहा कि मैदान कड़ा और ढलान वाला है. उन्होंने कहा ,‘यहां तेज ढलान है और मैदान कड़ा भी है. आउटफील्ड में ढलान है और गेंद तेजी से भागती है. इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते क्योंकि गेंद तो पकड़नी ही है.’

अधिक खेल की खबरें