Video : जॉन सीना ने रिंग में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, सबके सामने गर्लफ्रेंड निक्की बेला को अंगूठी पहनाई
जॉन सीना और निक्की ने मैच के दौरान ही लंबी छुट्टी पर जाने की घोषणा की है.


नई दिल्ली : पिछले साल आपने यह खबर पढ़ी होगी कि WWE सुपरस्टार जॉन सीना भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली के फैन हैं. हालांकि इसकी पूरी तरह पुष्टि नहीं हो पाई थी, क्योंकि उन्होंने 'ब्लीड-ब्लू' वाली फोटो पोस्ट की थी, लेकिन उसके बारे में लिखा कुछ भी नहीं था. इसके बाद वह भारतीय फैन्स के बीच छा गए थे. एक बार फिर वह न केवल भारत बल्कि विश्वभर में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं, वह भी अपने प्यार के इजहार और शादी के लिए प्रपोज करने के अंदाज कारण. इतना ही नहीं वह अपनी मंगेतर के साथ रिंग के भीतर दर्शकों के सामने ही प्यार का इजहार करने लगे, जिससे दर्शक चौंक गए. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ है...



दर्शकों के सामने ही करने लगे किस...
जॉन सीना ने रेसलमेनिया 33 के दौरान मैच जीतने के बाद यह कदम उठाकर सबको चौंका दिया. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की को अंगूठी पहनाई. दोनों लंबे समय से साथ हैं. उन्होंने निक्की बेला को टैग टीम मैच जीतने के बाद प्रपोज किया. निक्की ने भी सीना के शादी के प्रपोजल को स्वीकार लिया और काफी स्तब्ध दिखीं. इतना ही नहीं इसके बाद दोनों फैन्स के सामने ही एक-दूसरे को किस करने लगे. खबरों के अनुसार यह सिलसिला रिंग के बाहर बैकस्टेज में भी चलता रहा.


रेसलमेनिया 33 के तहत जॉन सीना और निकी बेला का मुकाबला रविवार को मिज़ और मरीस से था. सीना और निक्की की जोड़ी ने देखते ही देखते विरोधी को चित कर दिया. इसके बाद दोनों ने अपनी जीत का जश्न जिस तरह से मनाया, उससे सभी चौंक गए.



जॉन सीना और निक्की ने मैच के दौरान ही लंबी छुट्टी पर जाने की घोषणा की है. इस मैच के बाद शायद अब जॉन सीना लंबे समय तक रिंग में नजर नहीं आएंगे. हालांकि अभी इन दोनों की शादी की तिथि तय नहीं है. इस खास मोमेंट के बाद ट्विटर पर भी उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा.



रेसलिंग चैंपियन जॉन सीना ने पिछले साल कोहली की एक तस्वीर अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की थी, जिसमें  ‘ब्लीड ब्लू’ लिखा हुआ था. इसे लोग कई नजरिए से ले रहे थे- पहला भारत में WWE को फेमस बनाना और दूसरा विराट कोहली के बहाने स्मैकडाउन का प्रचार करना. इससे कुछ दिनों पहले जॉन सीना ने बाघा सीमा पर भारत-पाक की सेना के जवानों की खास तस्वीर भी पोस्ट की थी. जाहिर है उनका लगाव कहीं न कहीं भारत से तो है...



जॉन सीना का WWE की दुनिया में बड़ा नाम है. वह 13 बार WWE चैंपियन और 3 बार वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन का खिताब उनके नाम है. ऐसे में उन्हें खुद के लिए किसी प्रचार की जरूरत नहीं है. उनके फैन तो भारत में भी हैं, लेकिन उतनी बड़ी संख्या में नहीं, जितने कि पश्चिमी देशों में हैं. ऐसे में खबर यह है कि WWE को ही नए बाजार की तलाश है. ऐसे में अरबों की जनसंख्या वाला भारत उसके लिए एक बड़ा बाजार हो सकता है.

अधिक खेल की खबरें