अम्बाती रायडू भी चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल
रविचंद्रन अश्विन हर्निया के कारण आईपीएल से बाहर हैं.


नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज़ अम्बाती रायडू भी चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं। हालांकि उनके चोट के बारे में वास्तविक स्थिति पता नहीं चल सकी है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि उन्हें ‘ग्रोइन इंजरी’ हुई है।

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट् और मुंबई इंडियंस के बीच गुरूवार को खेले गए मैच के दौरान राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की पारी के 16वें ओवर में अम्बाती रायडू को स्ट्रेचर पर लेटाकर मैदान से बाहर ले जाया गया। मैच में मुंबई ने 184 रन बनायें है, जिसके जवाब में सुपरजाइंट ने 3 विकेट खोकर मैच आसानी से जीत लिया। 

आईपीएल के मौजूदा सीजन में चोटिल होने वाले खिलाड़ियों ने रायडू से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली कंधे की चोट के कारण शुरूआती मैचों और के.एल राहुल कंधे की हड्डी टूटने के कारण पूरे आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।

रविचंद्रन अश्विन हर्निया के कारण आईपीएल से बाहर हैं, जबकि मुरली विजय कंधे की चोट के कारण आईपीएल 10 का एक भी मैच नहीं खेल पायेंगे। रविंद्र जडेजा और तेज गेंदबाज़ उमेश यादव को बीसीसीआई ने आराम की सलाह दी है, जिसके कारण दोनों खिलाड़ी शुरूआती कुछ मैचो से बाहर रहेंगे। दिल्ली डेयरडेविल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक इंडेक्स अंगुली की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हैं, जबकि सुपरजाइंट के आल राउंडर मिचेल मार्श कंधे की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हैं।

अधिक खेल की खबरें