सांसदों और बॉलीवुड स्टार के बीच टी-20 क्रिकेट मैच दोपहर बाद
धर्मशाला में सांसदों और बॉलीवुड स्टार के बीच होगा टी-20 क्रिकेट मैच आज दोपहर बाद खेला जाएगा।


धर्मशाला : धर्मशाला में सांसदों और बॉलीवुड स्टार के बीच होगा टी-20 क्रिकेट मैच आज दोपहर बाद खेला जाएगा। जबकि धर्मशाला में शुक्रवार को दो दिवसीय टीबी मुक्त भारत सम्मेलन की शुरुआत हुई। 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 2025 तक एक टीबी-मुक्त भारत बनाने के मिशन को आगे बढ़ाते हुए धर्मशाला में दो दिनों में चर्चा के साथ-साथ आज सांसद एकादश और मुबंई हीरोज के बीच धर्मशाला स्टेडियम में टी-20 मैच भी खेला जाएगा। सम्मलेन में हिस्सा लेने और कल होने वाले मैच के लए सांसदों के अलावा बॉलीवुड स्टार बॉबी देयोल, सोहेल खान, सोनू सूद, सुनील शेट्टी और आफताब शिवदसानी सहित अन्य स्टार ने धर्मशाला में डेरा डाल दिया है

एचपीसीए के होटल द पवेलियन में शुरू हुए इस सम्मेलन में टीबी प्रमुख अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों, सांसदों, कॉर्पोरेट क्षेत्र के प्रतिनिधियों, फाउंडेशन एवं ट्रस्ट, बॉलीवुड सेलिब्रेटीज़, तपेदिक रोगियों एवं मीडिया के प्रतिनिधि हिस्सा ले रहे हैं। दो दिनों तक चलने वाले इस सम्मेलन में भाग लेने वाले विशेषज्ञ एवं अतिथि भारत से टीबी (तपेदिक) को समाप्त करने के लिए सेलिब्रिटी एवं कॉर्पोरेट्स के समय, ऊर्जा एवं संसाधनों के निवेश की आवश्यकताओं पर चर्चा करेंगे। 

अधिक खेल की खबरें