लिएंडर पेस और रिया पिल्लै को समझौते के लिए नए सिरे से कोशिश करनी चाहिए : सुप्रीम कोर्ट
जस्टिस अरुण कुमार मिश्रा और जस्टिस अमिताभ राय की बेंच ने कहा कि कोई भी खेल यहां तक की जिंदगी के खेल को भी भावना से खेलना चाहिए।


नई दिल्ली : टेनिस स्टार लिएंडर पेस के खिलाफ उनकी पूर्व पार्टनर रिया पिल्लै द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि दोनों को किसी समझौते पर पहुंचने के लिए नए सिरे से कोशिश करनी चाहिए । जस्टिस अरुण कुमार मिश्रा और जस्टिस अमिताभ राय की बेंच ने कहा कि कोई भी खेल यहां तक की जिंदगी के खेल को भी भावना से खेलना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि समझौता संभव है ।

आपको बता दें कि इस मसले पर सुनवाई करते हुए 13 जनवरी को ये आदेश दिया था कि दोनों पक्ष सुप्रीम कोर्ट के मध्यस्थता केंद्र में जाकर मध्यस्थता के लिए बात करें । हालांकि दोनों पक्षों ने छह दिनों तक मध्यस्थता की कोशिश की लेकिन मध्यस्थता फेल हो गई ।

रिया पिल्लै ने 2014 में गुजारा भत्ता और 11 साल की बेटी को अपने साथ रखने की मांग करते हुए मुंबई में याचिका दायर की थी । लेकिन पिल्लै की याचिका का लिएंडर पेस ने ये कहते हुए विरोध किया था कि उन्होंने रिया पिल्लै से कभी शादी की ही नहीं थी । बांबे हाईकोर्ट ने इस मसले पर रिया पिल्लै को कोई भी राहत देने से मना कर दिया था । बांबे हाईकोर्ट ने भी दोनों को मिल बैठकर बात सुलझाने का निर्देश दिया था लेकिन बात नहीं बनी । जिसके बाद रिया सुप्रीम कोर्ट पहंचीं । 

अधिक खेल की खबरें