विजय माल्या को देख चैरिटी डिनर से चल दी टीम इंडिया
सूत्र ने बताया कि माल्या के आने से असहज दिख रही भारतीय टीम ने उनसे लगातार दूरी भी बनाए रखी।


नई दिल्ली : बैंकों से 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर देश से 'फरार' विजय माल्या भारत-पाक मैच के बाद मंगलवार को कैप्टन विराट कोहली के फाउंडेशन के एक चैरिटी इवेंट में भी जा पहुंचे। अनचाहे मेहमान की एंट्री से टीम इंडिया असहज नजर आई और विराट और बाकी टीम के खिलाड़ी उनसे बचते रहे। 

जानकारी के मुताबिक विराट कोहली के फाउंडेशन ने इस चैरिटी कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस इवेंट में कैप्टन कोहली समेत टीम इंडिया के अधिकतर खिलाड़ी मौजूद थे। इवेंट में अचानक माल्या भी पहुंच गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे सकपकाए टीम इंडिया के खिलाड़ी उनसे दूरी बनाते नजर आए। यहां तक कि माल्या के चलते किसी विवाद से बचने के लिए टीम इस इवेंट से तय समय से पहले ही निकल गई। 

बता दें कि माल्या को इससे पहले ब्रिटेन में जारी चैंपियंस ट्रोफी के भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान देखा गया था। वह फिलहाल इंग्लैंड में रह रहे हैं और भारत सरकार यूके के साथ बातचीत के जरिए माल्या के प्रत्यर्पण की कोशिश कर रही है। बता दें कि माल्या IPL में खेलने वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मालिक हैं और विराट कोहली उसके कप्तान हैं। इवेंट में मौजूद रहे बीसीसीआई के सूत्र ने बताया कि कोहली और पूरी इंडियन टीम माल्या के आने से असहज हो गई थी। 

बीसीसीआई के सूत्र ने बताया, 'देखिए, विराट या उनके फाउंडेशन ने माल्या को नहीं बुलाया। लेकिन इस तरह के चैरिटी डिनर में जो टेबल खरीदता है, वह अपने मेहमान भी बुला सकता है। जिसने टेबल खरीदी होगी हो सकता है उसने माल्या को बुलाया हो।' 

सूत्र ने बताया कि माल्या के आने से असहज दिख रही भारतीय टीम ने उनसे लगातार दूरी भी बनाए रखी। इतना ही नहीं माल्या की मौजूदगी की वजह से भी टीम इंडिया इवेंट से जल्दी वापस चली गई। सूत्र ने कहा, 'यह ऐसी स्थिति थी जिसे टाला नहीं जा सकता था, कोई भी माल्या से वापस जाने के लिए नहीं कह सकता था।'

अधिक खेल की खबरें