सपा की इस 'प्रत्याशी' की नजरो में अखिलेश-मुलायम के बराबर है पार्टी के 'महासचिव और महानगर अध्यक्ष;' जारी हुआ पोस्टर, मच सकता है हाहाकार
Juhi prakash


लखनऊ,  समजवादी पार्टी के सामने पार्टी की ही एक सभसद प्रत्याशी ने मुश्किलें खड़ी कर दी है. पार्टी ने आगरा के वार्ड नंबर 9 से जूही प्रकाश को अपना उम्मीदवार बनाया है पर अब जूही के संदर्भ में जो खुलासा हुआ है वो पार्टी के लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है. 

दरासल जूही ने पिछले दिनों पार्टी के जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव का पुतला फूंका था जिसके बाद सपा की जिला कमेटी ने एक पत्र जारी कर जूही प्रकाश के पार्टी में न होने की बात कही थी साथ ही इसमें लिखा गया था महिला सपा के नाम पर अफवाह फैला रही और ये सपा की सदस्य नहीं है। पर अब पार्टी के नीति निर्धारकों ने उसी जूही को टिकट दे दिया है जो आने वाले दिनों में पार्टी में विवाद का विषय बन सकता हैं. 

इसके साथ ही जूही ने अपनी उम्मीदवारी को लेकर जो चुनावी पोस्टर जारी किया है उससे पार्टी में हंगामे का आसार और बढ़ गया हैं.  जूही प्रकाश के पोस्टर में सपा संरक्षक मुलायम को महासचिव और महानगर अध्यक्ष के साथ रखा है. इसके अलावा सपा अध्यक्ष अध्यक्ष अखिलेश और डिंपल को भी वैसे ही रखा गया है. जूही के इस पोस्टर से आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी में मुलायम सिंह यादव का स्थान सभी से ऊपर है।

अधिक राज्य की खबरें