बोलेरो पेड़ से टकराई, चार बारातियों की मौत
घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।


देवरिया : जनपद में मुसैला-भागलपुर मार्ग पर मगहरा पेट्रोल पम्प के समीप बारात लेकर वापस जा रही बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे इसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 

मईल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नरियाव निवासी घनश्याम चौबे के पुत्र दीपक चौबे की बारात रविवार को शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ले में रघुनाथ पांडे के घर आई थी। कुछ बाराती रात में भोजन करने के बाद देर रात एक बोलेरो से वापस गांव जा रहे थे। मुसैला-भागलपुर मार्ग पर मगहरा पेट्रोल पम्प के समीप अंधे मोड़ पर बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। 

इससे उसमें सवार भोला (32), मिथुन चौहान (16), उपेंद्र (32) और कांति चौहान (24) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने बोलेरो में फंसे अमरनाथ (22), जितेंद्र (28), रामकिशोर (45), जन्मेजय (18), लालबाबू (28) और प्रकाश (25) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने घायलों की स्थिति गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

अधिक राज्य की खबरें

यूपी विधानसभा – शीतकालीन सत्र : हंगामे की भेंट चढ़ा दूसरा दिन, बोले CM योगी – 47 सदस्यों के लिए बंधक नहीं बनाया जा सकता ‘सदन’..

यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन भी आज हंगामे के भेट चढ़ गया. अज सुबह ......