दो दिवसीय अमेठी दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, देखिए पूरा शेड्यूल
File Photo


लखनऊ, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे रहे हैं. अपने अमेठी दौरे पर राहुल गांधी किसानों के साथ चौपाल पर चर्चा के साथ-साथ जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा सांसद निधि से बनी परियाजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे.

राहुल गांधी सुबह 10.30 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वे सड़क मार्ग से अमेठी के लिए रवाना होंगे. राहुल गांधी 12 बजे किसान गोष्ठी जैनबगंज मंडी समिति शुकुल बाजार पहुंचेंगे, जहां वे किसानों के साथ चौपाल लगाएंगे.

राहुल 2 बजे थौरी-जगदीशपुर में पीएमजीएसवाई की सड़कों का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद 3 बजे शुकुलबाज़ार में बब्बन दुबे के घर कंडोलेंस में जाएंगे. फिर वहां से 4:30 बजे रास्तमऊ सिंह ब्लॉक तिलोई में कांग्रेस नेता के ब्राईटवे स्कूल का उद्घाटन करेंगे. फिर शाम 6 बजे तातारपुर गेस्ट हाउस जगदीशपुर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और रात्रि वहीं विश्राम भी करेंगे.

मंगलवार को सुबह 9 बजे तातारपुर गेस्ट हाउस में जनता दरबार भी लोगों से मिलेंगे. फिर वहां से 12 बजे मझगंवा, जामो में सांसद निधी के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. 3 बजे जिला कलक्ट्रेट, गौरीगंज में सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में शामिल होंगे. उसके बाद 4 बजे राज्यसभा सांसद संजय सिंह के राजर्षि रणंजय ग्लोबल विद्यालय का रामनगर अमेठी में उद्घाटन और जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर वहां से 5 बजे पोर्टल पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे. शाम 6 बजे भुएमऊ गेस्ट हाउस रायबरेली में रात्रि विश्राम करेंगे.

इससे पहले, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी अमेठी का दौरा कर चुकी हैं. राहुल के साथ ही सोनिया गांधी भी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच रही हैं. सोनिया गांधी आगामी 17 अप्रैल को रायबरेली पहुंचेंगी और क्षेत्र में विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगी.


अधिक राज्य की खबरें