नाइट क्लब का उद्घाटन कर विवादों में घिरे साक्षी महाराज, बोले- मुझे धोखे से बुलाया
File Photo


लखनऊ, अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज इस बार अपने किसी विवादित बयान की वजह से नहीं, बल्कि नाइट क्लब का उद्घाटन करने की वजह से विवादों में घिर गए.

दरअसल बीजेपी सांसद ने रविवार को लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन किया, जिसके बाद कुछ लोग उनपर सवाल उठा रहे हैं, तो कुछ ‘नाइट क्लब वाले बाबा’ कहकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

साक्षी महाराज जब नाइट क्लब का उद्घाटन करने पहुंचे तो उन्हीं की पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया. हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें धोखे में रखा गया था. उनसे रेस्टोरेन्ट के उद्घाटन की बात कहकर बुलाया है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि जैसे ही उन्हें पता चला कि ये रेस्टोरेन्ट नहीं नाइट क्लब है, तो उन्होंने इसपर नाराजगी जाहिर करने के साथ नाइट क्लब चलाने का लाइसेन्स दिखाने के लिए भी कहा था.

वैसे ये पहला मौका नहीं जब बीजेपी नेता नाइट क्लब का उद्घाटन करके चर्चा में आए हैं. पिछले साल यूपी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह भी नाइट क्लब का उद्घाटन कर चर्चा में रही थी. तब इसे लेकर यूपी सरकार की खूब फजीहत हुई थी. अब जबकि उन्नाव रेप केस की वजह से यूपी सरकार मुश्किलों में है ऐसे वक्त पर उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन कर अपने और पार्टी दोनों को एक नए विवाद में डाल दिया है.


अधिक राज्य की खबरें

स्वर्गीय उपेंद्र सिंह मानू की 14 वीं पुण्यतिथि पर छात्रनेताओं ने अर्पित किये अपने श्रद्धासुमन..

लखनऊ विश्विद्यालय के छात्रों ने आज दिवंगत छात्र नेता स्वर्गीय उपेंद्र सिंह ‘मानू’ की 14 वीं पुण्यतिथि ......