संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस  में राजेंद्र चौधरी और संजय निषाद ने बोला बीजेपी पर हमला -  सवेदनहीन है बीजेपी सरकार
joint pc of Rajendra Chaudhari and Dr Sanjay Nishaad


लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी व निषाद पार्टी के डॉ संजय निषाद ने आज प्रेस क्लब में संयुक्त रूप से आयोजित एक प्रेस वार्ता में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर करारा हमला बोला है। 


कल वाराणसी में हुए हादसे से कांफ्रेंस की शुरुवात करते हुए राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि विगत एक साल के कार्यकाल में ये सरकार हादसों की सरकार बन गयी है। उन्होंने कहा कि चाहे मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में बच्चों की मौत का मामला हो या कासगंज में ट्रेन एक्सीडेंट की बात हो या फिर काल वारणसी में गिरे निर्माणाधीन फ्लाई ओवर की बात हो हर मामले में ये सरकार संवेदनहीन निकली। 


चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हाल ही में इलाहाबाद हुई वकील की ह्त्या के मामले में 50 लाख रूपये मुआजा देने की मांग की थी पर इस सरकार ने कभी भी हमारी मांग नही मानी। उन्होंने कहा कि इसी तरह सीतापुर में कुत्तों के हमले से मरे बच्चों के लिए भी हमने 10-10 रूपये  मुआजा देने की मांग की थी पर इस सरकार ने  नहीं माना. हम वाराणसी हादसे में भी पीड़ितों को  50 लाख रूपये मुआजा देने की मांग कर रहे है. 


चौधरी ने कहा कि इस सरकार से अब जनता विश्वास उठ चुका. इस सरकार में बचियों से लेकर बुजुर्ग तक सब असुरक्षित है. उन्होंने कहा की आज स्थिति ये है कि आप अगर सरकार के खिलाफ बोलते है तो आपको एनकाउंटर की दी जाती है. उन्होंने कहा कि ये सरकार अब लोकतांत्रिक अधिकारों के हनन पर उतारू है. 


वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पिछड़ी जातियों खासकरके मछुवारों से किये वाडे को ना पूरा करने का आरोप लगते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने कहा कि  PM सिर्फ हवाई जुमलेबाजी करते है. चुनाव से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के गंगापुत्रों के कल्याण की नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनते ही विदेश की यात्राओं में मस्त हो गए. डॉ निषाद ने कहा कि परिवर्तन की आंधी यूपी से चल चुकी है. पहले जनता ने गोरखपुर और फूलपुर का उपचुनाव में बीजेपी को हराया और ये सन्देश दिया कि यूपी की जनता को योगी सरकार पसंद नहीं है अब कैराना और नूरपुर की जनता बीजेपी को हराकर इस फरमान अपनी मोहर लगायेगी.


अधिक राज्य की खबरें