यूपी: मैनपुरी बस पलटी, 17 की मौत
मैनपुरी पुलिस बल के साथ एसपी ने घटनास्थल पर मौजूद मृतकों को शवगृह व घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।


मैनपुरी : उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में बुधवार (आज) सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं 35 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जानकारी के मुताबिक, डबल डेकर बस जयपुर से कन्नौज के गुरसहायगंज जा रही थी सुबह करीब पौने पांच बजे कीरतपुर गांव के पास डिवाइडर से टकराने के बाद बस पलट गई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हादसे में घायलों को सैफई मिनी पीजीआई रेफर किया गया है जहां करीब 3 लोगों की हालत गंभीर है। 

वहीं उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताया है और अफसरों को सभी घायलों का इलाज बेहतर तरीके से कराने के निर्देश दिए हैं  बताया जा रहा है कि यूपी 76 के 7275 नंबर की एक निजी बस जयपुर से दैनिक यात्रियों को लेकर रात 10 बजे जयपुर से चली थी बस में करीब 90 यात्री सवार थे

घटना थाना दन्नाहार क्षेत्र की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी ने अब तक 17 लोगों की मौत की पुष्टि की है। वहीं 35 से ज्यादा लोग घायल हैं। 

मैनपुरी पुलिस बल के साथ एसपी ने घटनास्थल पर मौजूद मृतकों को शवगृह व घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं सुरक्षित यात्रियों को दूसरी बस मंगवाकर रवाना किया गया। 




अधिक राज्य की खबरें

स्वतंत्रता दिवस पर योगी सरकार ने किया मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक का ऐलान..

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा ......