गोरखपुर में महिलाओं का तांडव, पुलिस चौकी में की जमकर तोड़फोड़
File Photo


गोरखपुर, गोरखपुर के नौसढ़ पुलिस चौकी पर आक्रोशित महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. लाठी-डंडों से लैस महिलाओं ने चौकी पर जमकर तोड़फोड़ की है. जबकि मना करने पर पुलिस से महिलाओं ने बदसलूकी की है. इस दौरान मौके पर मौजूद एसपी साऊथ ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी को भी महिलाओं ने नहीं बक्शा. हालांकि हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने लाठीचार्ज कर हालत पर काबू पाया. साथ ही पुलिस ने महिला सिपाहियों की मदद से आधा दर्जन उपद्रवी महिलाओं को हिरासत में लिया है.

आक्रोशित महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाते हुये कहा है कि दो पक्षों के विवाद में पीड़ित पक्ष के लोगों के खिलाफ ही नौसढ़ पुलिस ने कार्रवाई की थी. इस दौरान पुलिस पर पीड़ित पक्ष के लोगों की पिटाई का भी आरोप लगाया है. बहराहल मौके पर एसपी सिटी और एसपी नॉर्थ कई थानों की फोर्स के साथ पहुंच कर मामले को शांत कराया.

मामला बेलीपार थाना के नौसढ़ चौकी का है. जहां दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. जिस पर पीड़ित पक्ष का कहना है कि कार्रवाई की मांग को लेकर वे लोग नौसढ़ चौकी पर आये थे. लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के वजए उनके पक्ष के लोगों को ही चौकी पर बैठा लिया. इतना ही नहीं पुलिस पर पिटाई करने का भी आरोप लगाया है.

इस मामले में एसपी साऊथ ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया कि दो पक्षों के आपसी विवाद को लेकर एक पक्ष की महिला ने चौकी पर उपद्रव किया था. ऐसे में उपद्रव करने वाली महिलाओं को हिरासत में लिया गया है. साथ ही पूरे मामले की जांच कराई जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.


अधिक राज्य की खबरें