टैग:#upnews, #RLD
पोल खोल धावा बोल अभियान के तहत 13 अगस्त को बागपत में जन आक्रोश अरिली को संबोधित करेंगे जयंत चौधरी
File Photo


लखनऊ, राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल द्वारा बढी हुयी विद्युत दरों के खिलाफ चलाये जा रहे पोल खोल धावा बोल अभियान के अंतर्गत आगामी 13 अगस्त को जनपद बागपत के बडौत में आयोजित जन आक्रोश जनसभा को राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चैधरी जी सम्बोधित करेंगे तथा जनसभा को पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव भी सम्बोधित करेंगे। राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता 13 अगस्त को पूरे प्रदेश के जनपदों में बिजली घरों (33/11 के0वी0ए0) का घेराव कर धरना प्रदर्शन करेंगे और योगी सरकार के खिलाफ धावा बोलने का काम करेंगे। 

दूबे ने कहा है कि बागपत में जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियां जोरो से चल रही है हजारों की संख्या में किसानों को एकत्रित करने के लिए राष्ट्रीय लोकदल बागपत के कार्यकर्ता गांव गांव भ्रमण कर रहे है। प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने के लिए किसानों के भारी समूह गांव, ब्लाक, तहसील तथा विधान सभा स्तर पर एकत्रित होकर रणनीति बना रहे हैं। प्रदेश सरकार द्वारा बिजली की दरें बढाने के खिलाफ प्रदेशव्यापी आन्दोलन चलाया जा रहा है जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता सर्वे करके लोगो की बिजली से सम्बन्धित समस्याएं सुन रहे और उनके निदान के लिए हर सम्भव प्रयास भी कर रहे हैं। इस दौरान पूरे प्रदेश से हजारों की संख्या में लोग अन्य दलों को छोडकर राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो रहे है।

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की सरकारों द्वारा बिजली दरों में बेतहाषा वृद्वि तो की ही गयी साथ ही डीजल पेट्रोल के दामों को बढाकर भी किसानों और आम जनता के जेब पर डाका डालने का काम किया गया है जिससे देश और प्रदेश की जनता भूल नहीं सकती और इसका हिसाब किताब आने वाले लोकसभा चुनाव में मय ब्याज के चुकता करेगी।


अधिक राज्य की खबरें