टैग:#Mathuranews
मथुरा: PWD इंजीनियर पर सपाईयों ने फेंकी स्याही, जमकर हुई मारपीट
File Photo


मथुरा, मथुरा के पीडब्लयूडी कार्यालय में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद जमकर मारपीट हो गई. कार्यालय में सपा कार्यकर्ता पूर्व सीएम अखिलेश यादव के नाम वाले शिलापट्टों की बेकदरी से नाराज होकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पहले एक्सईएन की नेम प्लेट पर कालिख पोत दी. उग्र सपाई इसके बाद नारेबाजी करते हुए एक्सईएन के कक्ष में घुस गए.

इसी दौरान किसी ने एक्सईएन व अन्य मौजूद अधिकारियों पर स्याही फेंक दी. स्याही फेंकते ही पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों और सपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट शुरू हो गई. कर्मचारियों और कार्यकर्ताओं में काफी देर तक मारपीट जारी रही. दोनों पक्षों के संघर्ष में एक कर्मचारी घायल हो गया. जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल हंगामे के बाद पीडब्ल्यूडी आफिस पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं.

दरअसल, पीडब्लूडी के प्रांतीय खंड ऑफिस में रखे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के शिला पट्टिकाओं पर कालिख पोते जाने पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नाराज थे. इसी क्रम में वे आज ऑफिस पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर रहे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अधिशासी अभियंता के ऑफिस में ताला लगाकर धरने पर बैठ गए. इसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने एक्सईएन की नेम प्लेट पर कालिख पोत दी और नारेबाजी  हुए कमरे में घुस गए. कार्यकर्ता एक्सईएन के चेहरे पर कालिख पोतने के लिए बढ़े और उन पर स्याही फेंक दी.

हालांकि, अखिलेश यादव द्वारा विकास योजनाओं के शिलान्यास की पट्टिकाओं पर कालिख किसने पोती, इस पर विभाग चुप्पी साधे हुए है.

अधिक राज्य की खबरें