कल दिल्ली के लिए सपा की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे अखिलेश
File Photo


लखनऊ, समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा के क्रम में कल सपा मुखिया अखिलेश यादव व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव कल सैफई में सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र, देश बचाओं साइकिल यात्राओं को दिल्ली के लिए हरी झंडी दिखाएंगे। इन यात्राओं का समापन 23 अगस्त को जंतर मंतर पर होगा। 

इस आशय की जानकारी देते हुए सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने आज बताया कि समाजवादी पार्टी की नीतियों और समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव घर-घर तक पहुंचाने और भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते हो रही परेशानियों से जनता को अवगत कराने हेतु सघन जनसम्पर्क के साथ नौजवानों की टोलियां इन दिनों प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में साइकिल यात्रा पर निकली हैं।

उन्होंने कहा कि जौनपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में 07 सितम्बर से साइकिल यात्रा ‘प्रजातंत्र बचाओं-देश बचाओं चल रही है‘ जिसका समापन 15 सितम्बर को होगा। इसका आयोजन आशीष यादव कर रहे हैं। 

इसी तरह 27 अगस्त से गाजीपुर से प्रारम्भ सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओं- देश बचाओं साइकिल यात्रा का समापन 23 सितम्बर को जंतर मंतर दिल्ली में होगा। इस यात्रा के आयोजक रामवृक्ष सिंह एमएलसी, अभिषेक यादव, आदिल हमजा तथा चंद्रशेखर चैधरी हैं।

उन्होने कहा कि इसी क्रम में ‘सामाजिक न्याय और प्रजातंत्र बचाओं- देश बचाओं‘ साइकिल यात्रा 13 सितम्बर 2018 से सहारनपुर से चलेगी ओर 23 सितम्बर 2018 को जंतर-मंतर दिल्ली में समाप्त होगी। इस यात्रा के आयोजक अतुल प्रधान हैं। 

सनद रहे लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर इससे पूर्व में भी सपा की कई साईकिल यात्राएं निकल चुकी है। 

अधिक राज्य की खबरें