मायवती का बंगला देकर CM योगी ने दिया शिवपाल सिंह यादव को इनाम g
File Photo


समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष व यूपी के सियासत के कद्द्वार नेता शिवपाल सिंह यादव पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार मेहरबान हो गयी. योगी सरकार ने शिवपाल को वो सरकारी बंगला अलाट जिस पर नजर सिर्फ विधायकों की ही नहीं बल्कि सत्ता में बैठे उप-मुख्यमंत्रियों की भी थी.

जी हाँ ! योगी सरकार शिवपाल सिंह यादव को मायावती का लालबहादुर शास्त्री मार्ग स्थित सरकारी बंगला अलाट कर दिया है और अब मायावती और शिवपाल सिंह यादव एक दूसरे के पडोसी होंगे. 

मायावती जब तक इस बंगले में रहीं यह बंगला एक रहस्य ही रहा. बीएसपी के बड़े नेताओं को भी घर के अंदर जाने की इजाज़त नहीं थी. मीडिया की पहुंच भी अंदर वाले दरवाज़े की सीढ़ियों तक ही रहती थी. सतीश चंद्र मिश्र जैसे नेता भी जूते चप्पल खोल कर ही अंदर जाते थे.

अगस्त की शुरुआत में शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने दामाद को लेकर मुलाकात भी की थी. हालांकि मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि वो इटावा में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री से मिले थे.

समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद शिवपाल सिंह ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बना लिया है और उसी का विस्तार कर रहे हैं. उन्होंने मुलायम को भी मोर्चा के बैनर तले चुनाव लड़ने को कहा है. वहीं अखिलेश ने कहा है कि चाचा की मुलाकात बीजेपी के बड़े नेता से हो चुकी है.


अधिक राज्य की खबरें