बरेली: ICU में ऑक्सीजन मास्क लगी नाबालिग से गैंगरेप, स्टाफ पर लगा आरोप, FIR दर्ज
File Photo


यूपी के बरेली में एक निजी अस्पताल में किशोरी से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ अस्पताल के कंपाउंडर व स्टाफ के 4 अन्य लोगों ने गैंगरेप किया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सुभाषनगर थाना क्षेत्र के बदायूं रोड स्थित मेधांस हॉस्पिटल में 5 दिन पहले भमोरा की एक किशोरी को खेत पर काम करते वक्त सांप ने काट लिया था. जिसके बाद उसे मेधांस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया. किशोरी ने बताया की रात के वक्त जब आईसीयू में कोई भी मरीज नही था, तो उस दौरान कंपाउंडर व उसके 4 अन्य साथियों ने उसको नशे का इंजेक्शन दिया और जब उसने विरोध किया तो उसके हाथ-पैर और मुंह को बांध दिया गया. इसके बाद पांचों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

आपबीती बताने के लिए तीन दिन तक लड़की छटपटाती रही, शुक्रवार को मास्क हटने के बाद किशोरी ने ये बात अपनी दादी को बताई. इसके बाद परिजनों ने 100  नंबर पर फोन करके पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं, इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि किशोरी के बयान के आधार पर सुभासनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है.

एसपी कहा कि अस्पताल में लगें सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाएगी और जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, अभी तक इस मामले में पुलिस ने अस्पताल के स्टाफ को हिरासत नहीं लिया है

अधिक राज्य की खबरें