सपा-बसपा प्रत्याशी सी.एल. वर्मा के नामांकन में उमड़ा जन सैलाब
मेरा लक्ष्य खुशहाल और शिक्षित मोहनलालगंज बनाना : सी.एल. वर्मा


लखनऊ, (sumit Singh)। लखनऊ जिले की मोहनलालगंज लोकसभा सीट से गठबंधन उम्मीदवार बसपा नेता सीएल वर्मा ने सोमवार को मलिहाबाद से अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। सीएल वर्मा को लोकसभा में चुनौती देने वाले भाजपा के उम्मीदवार कौशल किशोर अपना नामांकन कल 16 अप्रैल को करेंगे। 



सपा और बसपा के गठबंधन के बाद मोहनलालगंज सीट बसपा के खाते में आयी। मोहनलालगंज सीट से बसपा ने अपना उम्मीदवार सीएल वर्मा को बनाया और जिन्होंने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वर्मा ने नामांकन करने से पहले मलिहाबाद में एक जनसभा की। उन्होंने कहा कि वर्तमान सांसद कौशल किशोर ने अपने संसदीय क्षेत्र में किसी भी परिवार का हाल नहीं पूछा। आज भाजपा असल मुद्दों से भाग रही है। उसके पास लोकसभा चुनाव में धुव्रीकरण ही एकमात्र हथियार है। पिछले कई सालों में देश में इतनी बेरोजगारी कभी नहीं थी, जितनी आज है। 



इधर, सोमवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव ने मोहनलालगंज के भाजपा उम्मीदवार कौशल किशोर के नामांकन की तैयारियों को लेकर बैठक की। यह बैठक उनके आवास पर हुई। इसमें विधानसभाओं के प्रभारी संयोजक व मंडल अध्यक्षों और प्रमुख नेताओं को बुलाया गया था। बैठक में नामांकन में अपेक्षित 25 हजार कार्यकर्ताओं को चार से पांच स्थानों पर एकत्रित करना सुनिश्चित किया गया। 



जिलाध्यक्ष रामनिवास ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और लखनऊ से उम्मीदवार राजनाथ सिंह के साथ ही मोहनलालगंज के उम्मीदवार कौशल किशोर भी अपना नामांकन करेंगे। इसके लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गयी है। कार्यकर्ताओं में जोश का माहौल है और इस बार भी पिछले बार की तरह से जीत होगी। 

अधिक राज्य की खबरें