मायावती ने योगी पर चुनाव आयोग की पाबंदी के उल्लंघन का लगाया आरोप
बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निर्वाचन आयोग की पाबंदी के उल्लंघन का आरोप लगाया है।


लखनऊ, (हि.स.)। बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निर्वाचन आयोग की पाबंदी के उल्लंघन का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले में आयोग पर भी निशाना साधा है।

मायावती ने गुरुवार को ट्वीट किया कि चुनाव आयोग की पाबंदी का खुला उल्लंघन करके यूपी के सीएम योगी शहर- शहर व मन्दिरों में जाकर एवं दलित के घर बाहर का खाना खाने आदि का ड्रामा करके तथा उसको मीडिया में प्रचारित व प्रसारित करवा के चुनावी लाभ लेने का गलत प्रयास लगातार कर रहे हैं। मायावती ने चुनाव आयोग से इस संबंध में पूछा है कि आयोग योगी के प्रति मेहरबान क्यों है ?

बसपा सुप्रीमो ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, ‘‘अगर ऐसा ही भेदभाव व बीजेपी नेताओं के प्रति चुनाव आयोग की अनदेखी व गलत मेहरबानी जारी रहेगी तो फिर इस चुनाव का स्वतंत्र व निष्पक्ष होना असंभव है। इन मामलों मे जनता की बेचैनी का समाधान कैसे होगा ? बीजेपी नेतृत्व आज भी वैसी ही मनमानी करने पर तुला है जैसा वह अब तक करता आया है, क्यों ?’’ 

गौरतलब है कि आपत्तिजनक भाषणों के चलते चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ, मायावती, मो0 आजम खां और मेनका गांधी के चुनाव प्रचार पर एक निश्चित अवधि के लिए रोक लगाई है।

अधिक राज्य की खबरें