BJP सांसद रेखा वर्मा ने सिपाही को मारा थप्पड़
मामले में पीडि़त सिपाही की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। (फोटो साभार : Facebook)


लखीमपुर-खीरी। धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा द्वारा एक सिपाही को थप्पड़ जड़े जाने का मामला सोमवार को प्रकाश में आया। मामले में पीडि़त सिपाही की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मोहम्मदी नगर में रविवार को नवनिर्वाचित सांसद रेखा वर्मा का स्वागत समारोह बाजारगंज में आयोजित किया गया था। स्वागत समारोह समाप्त हो जाने के बाद में कोतवाली मोहम्मदी में तैनात आरक्षी श्याम सिंह द्वारा दी गई  तहरीर में बताया गया कि जब कार्यक्रम समाप्त होने के बाद रात 11 बजे कोतवाली की गाड़ी यूपी 31 जी 0634 से सांसद महोदय को बॉर्डर पर छोड़ने के लिए निकले, जिसमे मेरे साथ कस्बा इंचार्ज गौरव सिंह ,एसआई अरुण सिंह और कांस्टेबल पंकज राजदूत भी थे हम लोगों ने बॉर्डर पर छोड़ने के बाद हम लोग वापस कोतवाली की तरफ आ रहे थे। 

तभी सांसद महोदय का फोन गाड़ी में मौजूद पंकज राजपूत आरक्षी के पास आया तथा कहा सांसद जी ने  बुलाया  है। हम लोगों ने गाड़ी मोड़ी और सीधे सांसद महोदया के पास पहुंचे। जहां पहुंचते ही सांसद महोदय ने मुझसे कहा बहुत नेतागिरी करते हो यह कहते हुए मेरे गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया तथा जान से मरवा देने की धमकी भी दी। जिससे मैं काफी भयभीत हूं। 

इस घटना के बाद मामले ने सोमवार की दोपहर तूल पकड़ा जब मुकदमा दर्ज न होने पर पीडि़त सिपाही ने आत्महत्या करने आत्महत्या करने की चेतावनी दे डाली। मिली जानकारी के अनुसार आरक्षी की तहरीर पर सरकारी काम में बाधा तथा सरकारी कर्मचारी को मारने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है तथा मुकदमे की विवेचना रेहरिया चौकी इंचार्ज उग्रसेन सिंह को दी गई है। मामले में सीओ मोहम्मदी श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अधिक राज्य की खबरें