शाहजहांपुर में पत्रकार को गोली मारने की जांच के आदेश एसपी को
शाहजहांपुर में पत्रकार को गोली मारने के मामले में पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान में लिया है।


लखनऊ : शाहजहांपुर में पत्रकार को गोली मारने के मामले में पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान में लिया है। एडीजी लॉ एण्ड आर्डर पीवी रामाशास्त्री ने जांच के आदेश एसपी को दिए हैं। आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाए। 

शाहजहांपुर कोतवाली के मोहम्मद जई निवासी अंकित शर्मा ने मंगलवार को कोतवाली में तहरीर दी। उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात वह परिवार के साथ साउथ सिटी में रहने वाले रिश्तेदार के घर गए थे। देर रात अपने साथी राहुल अवस्थी के साथ मोटर साइकिल पर बैठकर वापस घर जा रहा था। 

जबकि परिवार के अन्य सदस्य धोबी वाली गली के पास खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहे थे। अंकित मोटर साइकिल से कुछ ही दूरी पर गया होगा कि सामने से मोटर साइकिल पर सवार आए तीन बदमाश पंकज गुप्ता, आनंद गुप्ता और अमन गुप्ता ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। कई राउंड फायरिंग की। गोली लगने से अंकित घायल हो गया। 

वहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर सड़क किनारे खड़े परिवार के सदस्य अनूप, सचिन व अन्य लोग दौड़े तो बदमाश मौका पाकर फरार हो गए। राहगीरों की मदद से घायल को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अंकित ने बताया कि वह एक चैनल में पत्रकार है। उसका पंकज व अन्य लोगों से क्षेत्र में बने सार्वजनिक मन्दिर हड़पने को लेकर मुकदमा चल रहा है। इसी रंजिश में इन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित ने सभी के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

वहीं, पत्रकार पर हुए हमले को लेकर पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान में लिया है। एडीजी कानून एवं व्यवस्था पीवी रामाशास्त्री ने शाहजहांपुर के एसपी को आदेश दिए है कि इस मामले निष्पक्ष जांच कर आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। 

अधिक राज्य की खबरें