यूपी में ट्रक और कार की भिड़ंत, पांच इंजीनियरों की मौत
घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।


मेरठ :  उत्तर प्रदेश के मेरठ में सरधना थाना क्षेत्र स्थित चैधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग पर शुक्रवार की देर रात एक ट्रक और कार की भीषण भिड़ंत हो गयी। जिसमें कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। सभी मृतक नोएडा स्थित ओमेक्स कम्पनी में इंजीनयर के पद पर कार्यरत थे और कार में सवार होकर अपने साथी की शादी में शामिल होने जा रहे थे। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को काट कर शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।


शुक्रवार देर रात नोएडा से पांच दोस्त कैलाश पुत्र देवीलाल निवासी नारनोल हरियाणा, अंकित पुत्र जितेंद्र निवासी गोगना, पानीपत हरियाणा, ओमप्रकाश पुत्र सुभाष निवासी रिवाड़ी हरियाणा, सचिन पुत्र सत्यपाल निवासी भुड़पुर, रुड़की हरिद्वार और मोहित निवासी राजस्थान अपने साथी निशांत निवासी जानसठ की शादी में जाने के लिए अपनी मारुति रिट्ज कार में सवार होकर जा रहे थे। 


जैसे ही उनकी कार चैधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग पर बहादरपुर गांव के सामने पहुँची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें पांचों लोग कार में बुरी तरह फंस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पाकर पहुंची थाना पुलिस ने रात में ही कटर मंगवाकर कार को काटकर शव बाहर निकाले और शवों का पंचायतनामा भरकर मोर्चरी भेज दिया। जिसके बाद परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गयी। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक राज्य की खबरें