यूपी :भाई ने की नाबालिग बहन के साथ रेप करने की कोशिश
बेटे की इस हरकत से परेशान मां ने डीआईजी ​से ​इसकी शिकायत दर्ज कराई है​.


यूपी के जनपद कानपुर में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मां ने अपने बेटे पर उसकी नाबालिग बहन के साथ रेप करने की कोशिश का आरोप लगाया है. बेटे की इस हरकत से परेशान मां ने डीआईजी ​से ​इसकी शिकायत दर्ज कराई है​. महिला ने ​शिकायत में बताया कि उसके बेटे ने ​अपनी नाबालिग ​बहन ​से रेप की कोशिश की​ ​है​.


मामला बुधवार ​को प्रकाश में आया है जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित लड़की की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि उनका बेटा कई बार उनकी बेटी को खींच कर जबरदस्ती उसके कमरे में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की​. लड़की ने इस बात का विरोध किया तो उसने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी​ दे डाली. 


महिला का आरोप है कि एक दिन उनके बेटे ने उनकी तथा अपनी बहन की पिटाई भी की​. पीड़ित लड़की की मां का यह भी कहना है कि शादी के तुरंत बाद उनके ससुर ने​ भी उनके साथ​ बलात्कार किया था और मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी​​ ​दी थी​. 


​इस पूरे प्रकरण पर डीआईजी ने ​बताया कि माम​ले की जांच इलाके के सर्किल ऑफिसर को सौंप दिया गया है​. उन्होंने कहा कि जांच​ में अगर लड़के पर लगाए गए आरोप ​सिद्ध होते हैं तो तो उसपर भारतीय दंड संहिता के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.


​इससे पहले  गुरुग्राम​ में भी एक ऐसी ही चौंकाने वाली ​घटना सामने आई थी​. जहां एक लड़की ने अपने पिता पर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था​.  इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार भी कर लिया था​. ​

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)  

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें