गोरखपुर: सिपाहियों ने युवती को अगवा कर होटल में किया सामूहिक दुष्कर्म
कांसेप्ट फोटो


उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दो सिपाहियों पर एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है। जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार रात एक युवती को गोरखनाथ इलाके से अगवा कर रेलवे स्टेशन के पास स्थित कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि जब युवती ने घर जाने देने की बात की तो दोनों ने उसे बुरी तरह पीटा। आखिरकार रात करीब एक बजे आरोपितों ने उसे 600 रुपये देकर छोड़ा।  


पुलिसवालों ने किया दुष्कर्म

परिजनों ने जब युवती के शरीर पर काफी चोट देखी तो इलाज के लिए अस्पताल ले गये, उस दौरान ही घटना का खुलासा हुआ है। आनन फानन में सीओ कोतवाली वीपी सिंह महिलाकर्मियों के साथ अस्पताल पहुंच गए। पीड़िता का बयान दर्ज करने के साथ ही मेडिकल भी कराया जा रहा है। हालांकि, पुलिस घटना को संदिग्ध भी बता रही है।


मामले की चल रही जांच

जानकारी के मुताबिक, शाहपुर इलाके की रहने वाली 24 वर्षीय युवती चार भाई-बहनों में छोटी है। वह ट्यूशन पढ़ाती है। बृहस्पतिवार को वह मां के साथ बहन के घर गई थी। युवती के मुताबिक दीदी के घर कुछ विवाद हो गया, जिससे वह घर से चल पड़ी। पीछे से मां भी आ रही थी। इसी दौरान दो सिपाही आए और बोले कि तुम धंधा करती हो। इंकार करने पर उन्होंने जबरन बाइक पर बैठा लिया। मां के पीछे आने की बात कहने पर वह गाली देने लगे। इसके बाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक कमरे में ले गए। वहां दोनों ने दुष्कर्म किया। जब उसने घर जाने देने की बात कही तो दोनों उसे बुरी तरह पीटने लगे। बाद में रात करीब एक बजे 600 रुपये देकर जाने को कहा। युवती ने जब कहा कि घर कैसे जाएंगे, तो वह फिर गाली देने लगे और भगा दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। मामले की सच सामने आने के बाद ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)  

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें