यूपी के इस जिले में कोरोना बना वरदान, BPL राशन कार्ड धारकों को मुर्गा फ्री 
फ्री ऑफर को पाकर मुर्गे की दुकान पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.


उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में कोरोना वायरस की दहशत से लोगों का पोल्ट्री व्यवसाय पूरी तरह से बर्बाद हो गया है. इसके अलावा दुकानदार जिसके पास बीपीएल राशन कार्ड है उन्हें फ्री में मुर्गा दे कर लोगों को हैरत में डाल रहे हैं.


बता दें कि आम लोगों को चिकन 20 रुपये किलो बेचा जा रहा है और फ्री में मुर्गा देने के लिए दुकानदार दुकान में पोस्टर लगाकर लोगों को आकर्षित किया जा रहा है.


दुकानदार ने पोस्टर में साफ लिखा है कि गरीबी रेखा के नीचे वाले बीपीएल राशन कार्ड धारकों को आधार कार्ड दिखाने पर मुफ्त में मुर्गा दिया जाएगा.


फ्री ऑफर को पाकर मुर्गे की दुकान पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. मुर्गा खाने के शौकीन लोग ज्यादा से ज्यादा चिकन खरीद रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक जनपद के राठ कस्बे में कोरोना के कहर से मुर्गा व्यवसाय पूरी तरह से बर्बाद हो गया है. लोगों ने मुर्गा खाना बंद कर दिया है. इससे परेशान होकर मुर्गा बेचने वाले दुकानदारों ने गरीबों को फ्री में मुर्गा देने की बात कही है और आम लोगों को 20 रुपये किलो मुर्गा देना शुरू  कर दिया है. मुर्गा दुकानदारों ने मुर्गे का स्टॉक खत्म करने के लिए फ्री में मुर्गा देने का ऐलान कर दिया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक राज्य की खबरें