कनिका कपूर ने कोरोना से जीती जंग, पांचवी रिपोर्ट आई नेगेटिव
कनिका काफी समय से कोरोना से संक्रमित हैं


लखनऊ : बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जलवा बिखरेने वाली कनिका कपूर की कोरोना टेस्ट की पांचवी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. कनिका काफी समय से कोरोना से संक्रमित हैं और उनका इलाज लखनऊ के SGPGI में चल रहा है. इससे पहले कनिका की चार रिपोर्टें पॉजिटिव आई थी. फिलहाल, कनिका अब कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गईं हैं. लेकिन अभी उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी. बता दें कि कनिका कपूर के अभी तक कुल 6 बार टेस्ट हो चुके हैं. एक टेस्ट उनका केजीएमयू में हुआ तो वही बाकी पांच टेस्ट पीजीआई में किए गए हैं. 



जानकारी  मुताबिक Covid-19 के मरीजों के लिए पूरी तरह से संक्रमण मुक्त होने के लिए लगातार दो टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आना जरूरी है. इससे पहले SGPGI में हुए कनिका कपूर के चार टेस्ट निगेटिव आए थे. कनिका कपूर करीब 18 दिन से  SGPGI में भर्ती हैं.



20 मार्च को जब उनके एक ट्वीट से उनके कोरोना संक्रमण से ग्रस्त होने की जानकारी मिली तब लखनऊ से लेकर जयपुर और दिल्ली में संसद तक हड़कंप मच गया था. दरअसल कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटीं थीं लेकिन आरोप है कि वो जरूरी 14 दिन तक इसोलेशन में नहीं रहीं. इस दौरान उन्होंने कई पार्टियों में हिस्सा लिया.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें