हमारे कोरोना योद्धा और उनके परिवारों की रक्षा करना हम सबका फर्ज- प्रियंका गांधी
file photo


प्रियंका गांधी ने आभार प्रकट किया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हमारे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, टेक्नीशियन, सफाईकर्मी कोरोना के खिलाफ जंग में योद्धा हैं, जो जान की बाजी लगाकर काम कर रहे हैं. इनकी मदद करना, इन्हें और इनके परिवारों को सुरक्षित रखना, हर ढंग से हिमायत करना-हम सबका फर्ज है.


हमारे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, टेक्नीशियन, सफाईकर्मी कोरोना के खिलाफ जंग में योद्धा हैं जो जान की बाजी लगाकर काम कर रहे हैं। इनकी मदद करना, इन्हें और इनके परिवारों को सुरक्षित रखना, हर ढंग से हिमायत करना-हम सबका फर्ज है।
इन जाँबाज योद्धाओं को अपना संदेश दें

इसके अलावा उन्होंने एक वनारसी की रहनेवाली अनन्या को भी सच्चा देशभक्त कहा है. अनन्या बहुत छोटी है, लेकिन मास्क बनाकर लोगों के बीच बांटती है. लोगों को कोरोना से बचाने के लिए जागरूक भी करती है. उन्होंने कहा कि अनन्या हमें आप पर गर्व है. वहीं इससे पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा. 


उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लिया. प्रियंका गांधी ने कहा कि डॉक्टर हमारे जीवनदाता हैं. इस समय उनका पूरा सहयोग करना चाहिए. सरकार को उनकी वेतन नहीं काटनी चाहिए. सरकार ने डॉक्टरों की वेतन काटकर बहुत बड़ा अन्याय किया है. 

 (देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें