कानपुर में पुलिसकर्मियों ने की महिला के साथ अभद्रता, पति को पीटा
उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस पिछले कई हफ्तों से सुर्खियों में बनी हुई है


कानपुर: पिछले कई हफ़्तों से उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है . बिकरु कांड के गोलीकांड से लेकर लैब टेक्नीशियन के अपहरण और हत्याकांड तक कानपुर पुलिस सवालों के घेरे में बनी हुई थी. वहीं अब कानपुर में पुलिसकर्मियों की बेशर्मी सामने आई है. जहां पुलिसकर्मी महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए नजर आए हैं. जिसका विडियो खूब वायरल हो रहा है. 


  • मामले में जांच करने के बाद कार्रवाई होगी: एसपी

कानपुर में एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए दो पुलिसकर्मियों की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है. थाना स्वरूप नगर शहर के हाई प्रोफाइल इलाके में बने एक ब्यूटी पार्लर में पुलिसकर्मियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि ये घटना सामने आने के बाद भी अभी तक पुलिसकर्मियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

वायरल सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 28 जुलाई की रात 10 बजे दो सिपाही सुनील नागर और अंकित प्रधान सादी वर्दी में पार्लर खुलवाते हैं. जहां पति दरवाजा खोलता है और दोनों सिपाही अंदर घुस जाते हैं. इसके बाद पार्लर में अंकित नाम का सिपाही पार्लर मालिक की पत्नी को लेकर ऑफिस में घुसता है और कुर्सी पर बैठाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है.

पति की बेरहमी से पिटाई...

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सिपाही पार्लर मालिक की पत्नी के गाल पर हाथ रखता है. इसके बाद उसके पैरों पर भी हाथ फेरता है. सिपाही की इस अभद्रता का पति और पत्नी दोनों विरोध करते हैं, जिसके बाद पति को दूसरे हॉल में ले जाकर दोनों पुलिसकर्मी पत्नी के सामने ही पीटते हैं..

पुलिस  प्रशासन की तरफ से कोई कारवाई नहीं...

वहीं इस घटना की रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद भी अब तक पुलिसकर्मियों पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इस घटना के बारे में थाने में भी पता है. इस घटना पर जब आजतक के जरिए अधिकारियों की सफाई मांगी गई तो अधिकारी भी वीडियो देखकर शर्मसार हो गए.

साभार : आजतक 


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें