BJP प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा के भाई के घर छापेमारी, जब्त हुआ सोना-चांदी
image


बिहार में चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। ऐसे में रक्सौल से बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई के घर छापेमारी की गई है। बताया जा रहा है कि उनके घर से 22 किलो 576 ग्राम सोने के बिस्किट और 2 किलोग्राम चांदी मिली है। जानकारी के मुताबिक ये कार्रवाई नेपाल पुलिस ने की है। प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई अशोक सिन्हा रक्सौल से सटे नेपाल के पर्सा जिले में रहते हैं

पुलिस ने की छापेमारी

नेपाल के पर्सा जिले में प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई अशोक सिन्हा के घर पर नेपाल पुलिस ने रेड डाली. बीरगंज महानगरपालिका वार्ड नंबर 5 रेशमकोठी स्थित गणेश अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर स्थित फ्लैट नंबर 303 में छापेमारी की गई. ये फ्लैट अशोक सिन्हा का है. 

नेपाल पुलिस को छापेमारी के दौरान 22 किलो 576 ग्राम सोने के बिस्किट, गोल्ड ज्वेलरी औऱ 2 किलो 262 ग्राम चांदी के गहने मिले. इस संबंध में पर्सा जिला की पुलिस कप्तान गंगा पंथ ने विज्ञप्ति के मध्यम से बताया कि अशोक सिन्हा के फ्लैट पर छापेमारी कर सोना और चांदी जब्त किया गया है. 


प्रमोद सिन्हा के चार भाई हैं. इन सबका पुश्तैनी घर रक्सौल के हरैया गांव में है. नेपाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर फ्लैट पर रेड डाली थी. रेड के समय घर में कोई नहीं था. घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी की जब्ती की गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें