गाजीपुर : पिता का घिनौना चेहरा आया सामने, नाबालिग बेटी से छह माह तक करता रहा दुष्कर्म
प्रतीकात्मक फोटो 


गाजीपुर : यूपी के ​गाजीपुर​ जिले के थाना दुल्लहपुर क्षेत्र में शनिवार को ​एक ​पिता ​घिनौना चेहरा सामने आया है. दरअसल​,​ दुल्लहपुर गांव निवासी युवक ​पर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ छह माह से दुष्कर्म करने के ​मामले में ​पीड़िता ​की मां ​की थाने में तहरीर ​दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपित ​पिता ​को गिरफ्तार कर लिया​. नाबालिग किशोरी थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आरोपित पिता के खिलाफ ​खुद ​बयान दिया​. 

​बता दें कि इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. ​​एक पिता अपनी ही 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ विगत छह माह से लगातार दुष्कर्म कर रहा था​. इसकी जानकारी आरोपी की पत्नी को नहीं हुई​. वारदात की बाबत पत्नी ने बताया कि विगत छह माह से डरा धमकाकर पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था​. पहले तो पत्नी ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन नहीं मानने पर इसकी सूचना अपने मायके में दी​. मायके वाले भी कई बार आकर आरोपी को समझाते रहे लेकिन वह नहीं माना​. 

थानाध्‍यक्ष दुल्लहपुर जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है​, साथ ही ​आरोपित को जेल भेजा ​दिया गया है ​.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें