उत्तर प्रदेश में बलिया कांड पर प्रियंका ने बीजेपी से पूछे चुभते सवाल
file photo


उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के दुर्जनपुर गांव में कोटा आवंटन के दौरान गोली चलने से एक शख्स की मौत हो गई थी। मामले में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के खुलकर फरार मुख्य आरोपी के समर्थन में आ जाने के बाद विपक्षी दलों ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को सवाल किया कि बैरिया से बीजेपी विधायक आरोपी के साथ खड़ा है, फिर भी वह पार्टी में क्यों बना हुआ है?

प्रियंका ने रविवार को ट्वीट कर बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि 'बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है। 

खबरों के अनुसार, अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था लेकिन वह फरार हो गया। अभी तक पकड़ा नहीं गया। बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है।' प्रियंका ने मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी कटघरे में खड़ा किया।


प्रियंका ने सवाल किया कि नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डी और अमित शाह बताएं कि क्या वे 'अपराधी' के साथ खड़े इस विधायक (सुरेंद्र सिंह) के साथ हैं? अगर नहीं तो अब तक यह बीजेपी में क्यों बना हुआ है? गौरतलब है कि कोटे के आवंटन के दौरान गोली लगने से एक शख्स की जान चली गई थी। मामले में मुख्य आरोपी फरार है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें