प्रयागराज : अतीक अहमद के एक और करीबी शूटर के घर चला योगी का बुलडोजर
जुल्फिकार उर्फ तोता  के घर पर पीडीए ने किया ध्वस्तीकरण.


प्रयागराज : प्रदेश की योगी सरकार ने अपराधियों के खिलाफ लगातार सख्त अभियान चलाते हुए उनके द्वारा बनाई गई अकूत अवैध सम्पति को ध्वस्त करने सिलसिला जारी रखा है. ताजा मामले में रविवार को माफिया अतीक अहमद के करीबी शूटर तोता के घर पर बने अवैध निर्माण को धूमनगंज के कंसारी मसारी में पीडीए ने ध्वस्तीकरण शुरू कर दिया है. इस मौके भारी पुलिस बल के साथ प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

बताया जा रहा है कि धूमनगंज थाना क्षेत्र के कंसारी मसारी निवासी जुल्फिकार उर्फ तोता सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद के बहुत करीबी हैं. तोता के खिलाफ शहर भर के थानों में करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज है. 

वर्तमान में तोता बेली गांव में हुए दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपित है. इसके अतिरिक्त बेनीगंज में रवि पासी की हत्या में नैनी जेल में बंद हैं. जेल के अंदर से ही रवि पासी के परिजनों को धमकी देने का मामला भी आया था.
 
प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि जुल्फकार उर्फ तोता ने अवैध निर्माण किया है. जिसे जांच के बाद अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त किया जा रहा है.

अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि शातिर अपराधी जुल्फिकार उर्फ तोता के घर पर अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पीडिए बुलडोजर लगाकर कर रहा है. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात हैं.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें