यूपी : वर्दी पहने दरोगाओं ने खूब छलकाए जाम, वीडियो वायरल होने SSP ने की कार्रवाई 
तीनों दारोगा जय किशन, ब्रह्मशंकर और संजीव गभाना थाने में दर्ज हुए एक अभियोग के मामले में बुलंदशहर में जांच और दबिश देने आए थे.


अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के गभाना थाने में तैनात तीन दारोगाओं का सोशल मीडिया पर एक शराब पीने का वीडियो वायरल हो रहा है. तीनों दारोगा खुर्जा नगर के एक होटल में वर्दी पहनकर शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं. मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएसपी अलीगढ़ मुनिराज ने तीनों दारोगाओं को लाइनहाजिर किया है. इसके अलावा खुर्जा नगर कोतवाली में होटल स्वामी पर होटल में बैठाकर शराब पिलाने का मामला दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि तीनों दारोगा जय किशन, ब्रह्मशंकर और संजीव गभाना थाने में दर्ज हुए एक अभियोग के मामले में बुलंदशहर में जांच और दबिश देने आए थे. शुक्रवार देर रात जब वह अलीगढ़ लौट रहे थे तो अल समद होटल पर तीनों दारोगाओं ने शराब पी और खाना भी खाया. इस दौरान किसी ने इनकी वीडियो बना ली. हालांकि दारोगा वीडियो में बोल रहे हैं कि उन्होंने शराब नहीं पी है. केवल खाना खाया है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस की किरकरी होने लगी जिसके बाद एसएसपी अलीगढ़ मुनिराज ने तीनों को लाइन हाजिर कर एएसपी गभाना विकास कुमार को जांच सौंप दी है. इस मामले पर एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने विस्तृत जानकारी दी. 


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें