यूपी :  चौकी इंचार्ज ने युवक को पीटा, वीडियो वायरल, एसपी ने किया तलब
फाइल फोटो


जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के थानागद्दी चौकी इंचार्ज द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला गंभीर होता देख जिले के एसपी ने  राज करन नैय्यर ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर पूरे मामले की जांच केराकत क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार सिंह को सौंप दिया है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक को तीन पुलिसकर्मी खम्भे से पकड़े हैं और चौकी इंचार्ज उसे बेरहमी से पीट रहा है. युवक बचाने और न मारने की लगातार गुहार लगा रहा है. लेकिन पुलिस है कि उसे पीटते ही जा रही है. वायरल वीडियो को थानागद्दी चौकी का बताया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि युवक एक विशेष समुदाय का सईद शेख पुत्र इस्माइल शेख थानागद्दी बाजार निवासी है, थोड़ी सी कहासुनी होने पर भी युवक फरियाद करने थानागद्दी चौकी पर गया था. चौकी इंचार्ज द्वारा इस प्रकार की कार्रवाई देख अब तो आम लोग और सम्मानित जन चौकी पर जाने से भय खाते हैं. 

चौकी इंचार्ज द्वारा इससे पहले भी एक युवक को नंगा करके पीटा गया था. जिसके बाद युवक ने इसकी शिकायत एसपी से की थी. युवक ने बताया था कि जमीनी विवाद को लेकर दबंगो की शह पर उसे चौकी में नंगा करके पीटा गया और चौकी इंचार्ज ने उसका विडियों बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया था. 

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें