सिपाही चरित्र पर गंभीर आरोप लगाकर मांग रहा था तलाक, पत्नी के खौफनाक वारदात को दिया अंजाम
कांसेप्ट फोटो


हरियाणा के फतेहाबाद के गांव खैरातीखेड़ा में अवैध संबंधों के शक में एक सिपाही के घर में वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस में तैनात जवान ने पत्नी द्वारा जन्म देने वाली दूसरी संतान को नाजायज बताकर उससे झगड़ा शुरू कर दिया.  मृतक महिला का पति हरियाणा पुलिस का सिपाही बताया गया है. इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी

इस बात से नाराज पत्नी मायके चली गई. दो माह से पति-पत्नी अलग रह रहे थे. विगत दिवस दोनों का फोन पर फिर से झगड़ा हो गया, जिसके बाद महिला ने दोनों बच्चों की हत्या कर दी और खुद फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

फतेहाबाद के गांव खैरातीखेड़ा का रहने वाला नरेश हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल पद पर तैनात है. उसकी शादी इसी जिले के गांव सुखमनपुर की रहने वाली संजू के साथ हुई थी. बताया गया है कि पति से झगड़े के बाद बीते दो महीने से संजू अपने मायके में रह रही थी. 

बीते दिन जब मायके वाले किसी काम से बाहर गए हुए थे, तभी संजू ने तीन साल के बेटे के साथ तीन महीने के बेटे की भी हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद भी फंदे पर लटक गई.  सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर तीनों लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें